डिजिटल प्रौद्योगिकी असाधारण विविधता से परिपूर्ण बिम्बों के प्रस्तुतीकरण हेतु अपार अवसर प्रदान करती है। इस थियेटर में पोलराइड आधारित प्रक्षेपण, त्रिविमीय प्रभाव की सृष्टि करता है। यह प्रदर्शन विशेष पोलराइड ऐनक के सहारे गहन अनुभव प्रदान करता है।

वाइल्ड ओशन्‌ मनुष्य एवं प्रकृति के विषय में एक विस्फोटक , सुरीला वृत्तचित्र है। क्वाज़ूला नताल के तट पर हर साल अरबों सार्डिन (एक प्रकार की चोटी मछली ) के पलायन या प्रवासन की वजह से दक्षिण अफ़्रिका के महासागर में अविश्वसनीय उन्माद देखा जाता है। वाइल्ड ओशन्‌ में शानदार ब्रीचिंग व्हेल (breaching whale), फीडिंग्‌ शार्क (feeding shark) गोता लगाने वाले गैनेट्स(hannets)और दीर्घकाय बेट बल्स (bait balls) को दर्शाया गाया है। यह फिल्म यह प्रदर्शित करता है कि किस प्रकार से व्यापार, सरकार और स्थानीय लोग इस बहुमुल्य पर्यावरणीय संसाधन की रक्षा के लिए संयुक्त रुप से काम कर रहे हैं।
वाइल्ड ओशन्‌ फिल्म में जीवित रहने के लिए प्राणियों की दीर्घकालीन अंतर्जालीय संघर्ष दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगा। तटीय समुदायों पर पलायन के आर्थिक और सांस्कृतिक प्रभाव को भी वाइल्ड ओशन्‌ दर्शाता है।

यह शो सुबह ११ बजे से शुरु होता है और टिकट की उपलब्धता पर हर १५ मिनट के अंतराल पर इस शो का आनन्द लिया जा सकता है।